pathaan movie- newsinshots

पठान फिल्म जो आजकल बहुत विवादों में चल रही थी, 25 जनवरी 2023 को दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज होने जा रही है, वास्तव में शाहरुख खान की पठान बॉलीवुड सुपरस्टार और दीपिका पादुकोण अभिनेता है, जिसका मतलब है कि उनके प्रशंसक बहुत इंतजार कर रहे थे इस फिल्म के लिए अब तक पठान मूवी एडवांस टिकट बुकिंग 2023 का उनके प्रशंसकों द्वारा काफी इंतजार किया जा रहा था।

Sharukh khan pathaan movie

केवल एक दिन बाकी रहने पर, शाहरुख खान की पठान सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक बनने के लिए तैयार है। सिर्फ भारत ही नहीं, पठान ने विदेशी बाजार में भारी प्रतिक्रिया हासिल की है, जिसने पहले ही बिक्री के सभी पिछले रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

जैसे के आपको पता होगा के शारुख खान और दीपिका पादुकोण का बेशर्म रंग सोंग काफी सुर्खियों में रहा । क्यों की इसे भगवा रंग का ज़िकर था। कई लोगों का मानना था के इस गाने में भगवा रंग का मज़ाक बनाया है और हिंदुत्व को शरमिन्दा किया है इसमें भगवा रंग का नाम लेके। बड़ी बात ये है के लोगों ने शारुख खान के पुतले भी साड्डे थे। कई जगहों पर तो लोगों ने शारुख खान का अंतिम संस्कार तक कर दिया।

sharukh khan and deepika padukon - newsinshots
sharukh khan and deepika padukon

लेकिन फिर भी इन सब के बावजूद शारुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान काफी सुर्ख़ियों में है। फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही लोग एडवांस बुकिंग करवा रहे है। सारे थिएटर हाउस फुल हो रहे है। इसका दूसरा कारण ये भी है के शारुख खान चार साल बाद नई फिल्म आयी है । शारुख खान के चाहने वालो को इस फिल्म का बेसब्री से इंज़ार है।

आपको एक ख़ास बात बता दे के शारुख खान के एक ज़बरीफैन ने शारुख खान की मूवी फोन का सारा थिएटर बुक कर लिए है। उसने 9 बजे का पहला शो बुक किआ है। वो फैन पेशे से एक बिज़नेस मैन है। उसने बताया के उसने ऐसा शरूखान के फैंस के लिए किआ है।

अब देखना ये है शाहरुख खान की पठान मूवी की बुकिंग तो पहले से ही रिकॉर्ड तोड़ रही है। देखते है पठान मूवी कितना पैसा कमाती है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!